Friday, April 26, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

3 कंपनियों में भरे जाएंगे 110 पद, 60 पद एससी महिलाओं के लिए

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, February 15, 2023 16:16 PM IST
3 कंपनियों में भरे जाएंगे 110 पद, 60 पद एससी महिलाओं के लिए

चंबा, 15 फरवरी जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि 21 फरवरी को जिला रोजगार कार्यालय बालू (चंबा) में तीन निजी कंपनियों में 110 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जीएस टेकनो इन्नोवेशन प्राइवेट लिमिटेड व शाही एक्सपोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड में फैशन डिजाइनर ट्रेनी के 60 पद (केवल अनुसूचित जाति महिलाओं के लिए) भरे जाएंगे। उन्होंने बताया कि 10वीं व कटिंग टेलरिंग में आईटीआई डिप्लोमा शैक्षणिक योग्यता के साथ 18 वर्ष से अधिक आयु सीमा और 4 माह की निशुल्क ट्रेनिंग के बाद 11000 वेतन निर्धारित किया है।

 

उन्होंने बताया कि 4 माह की ट्रेनिंग चुवाड़ी में करवाई जाएगी और नौकरी का स्थान बेंगलुरु रहेगा। उन्होंने बताया कि इसी तरह अरिहंत स्पिनिंग मिल ( वर्धमान टैक्सटाइल ग्रुप प्राइवेट लिमिटेड) मलेर कोटला( पंजाब) में ट्रेनी, सीनियर ट्रेनी व स्किल्ड प्रोडक्शन वर्कर के 50 पद भरे जाएंगे जिसकी शैक्षणिक योग्यता 8वीं 10वीं,12वीं व इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स फिटर में आईटीआई का डिप्लोमा रखा गया है। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए 18 से 26 वर्ष आयु सीमा और ट्रेनिंग के दौरान मासिक वेतन 8500 से 14500 रुपए तक निर्धारित किया है। ट्रेनिंग के उपरांत हॉस्टल सुविधा के साथ अन्य मानदेय भी दिए जाएंगे।

 

इच्छुक आवेदक साक्षात्कार के लिए शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड और अपना बायोडाटा लेकर निर्धारित तिथि और समय पर उपस्थित हो जाए। उन्होंने यह भी बताया कि अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष नंबर 01899- 222209 पर संपर्क किया जा सकता है।

VIDEO POST

View All Videos
X