Friday, April 26, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

चंबा जिला में आशा वर्करों के भरे जाएंगे 71 पद, ऐसे करें आवेदन

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, September 11, 2022 16:32 PM IST
चंबा जिला में आशा वर्करों के भरे जाएंगे 71 पद, ऐसे करें आवेदन

चंबा,11 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. कपिल शर्मा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला चंबा के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में आशा वर्करों के 71 पद भरे जा रहे हैं।

 

उन्होंने बताया कि चंबा शहर के आवेदक खण्ड चिकित्सा अधिकारी पुखरी में और ग्रामीण क्षेत्र के आवेदक अपने दस्तावेज संबंधित क्षेत्र के खंड  चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में 24 सितंबर शाम पांच बजे से पहले पहले जमा करवा सकते हैं। अभ्यर्थी जरूरी दस्तावेजों के साथ अपना आवेदन स्वंय जमा करवाएं।

 

उन्होंने बताया कि शहरी आशा वर्करों के लिए शैक्षणिक योग्यता कम से कम 10 वीं पास जबकि ग्रामीण आशा के लिए कम से कम आठवीं पास होना अनिवार्य है। आवेदनकर्ता जिस वार्ड के लिए आवेदन कर रही है वह उस वार्ड या पंचायत की स्थायी निवासी हो साथ में प्रमाण पत्र की कॉपी संलग्न करें।

 

उन्होंने बताया कि आवेदनकर्ता शादीशुदा/विधवा/तलाकशुदा या अलग रह रही महिला हो जिसकी उम्र 25 से 45 वर्ष के बीच हो और स्थानीय भाषा बोलने में निपुण हो। उन्होंने बताया कि आवेदनकर्ता अपना राशन कार्ड, आधार कार्ड, आठवीं / दसवी/10 +2 का प्रमाण पत्र/चरित्र प्रमाण पत्र/अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति प्रमाण पत्र / अन्य पिछड़ा वर्ग, बीपीएल प्रमाण पत्र की प्रति तथा दो पासपोर्ट साइज फोटो अपने आवेदन के साथ संलगन अवश्य संगलन करें। अधिक जानकारी के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X