Friday, April 26, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

सिक्योरिटी गार्ड के 500 पदों के लिए कैंपस इंटरव्‍यू 29 को चंबा में

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, December 26, 2021 18:34 PM IST
सिक्योरिटी गार्ड के 500 पदों के लिए कैंपस इंटरव्‍यू 29 को चंबा में

चंबा,26 दिसंबर। जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि 29 दिसंबर को जिला रोजगार कार्यालय चंबा (रंगमहल) में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जी4एस कंपनी द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के 500 पद भरे जाएंगे। इसके लिए आवेदक की उम्र 18 से 35 वर्ष निर्धारित की गई है जबकि शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास और ऊँचाई 5 फीट 7 इंच रखी गई है। चयनित युवाओं को बद्दी, पावंटा साहिब, देहरादून, गुड़गांव, नोएडा और गाजियाबाद में तैनाती दी जाएगी।

 

उन्होंने बताया कि चयनित युवाओं को वेतनमान 9 से 12 हजार रुपए तक दिया जाएगा। चयनित युवाओं को 2800 रुपए सिक्योरिटी राशि भी जमा करवानी होगी जोकि ज्वाइनिंग के समय 800 रुपये होगी बाकि वेतन में काट ली जाएगी।

 

उन्होंने बताया कि इच्छुक पात्र आवेदक अपने शैक्षिणक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, बायोडाटा लेकर 29 दिसंबर को निर्धारित स्थान पर 11बजे उपस्थित हो जाएं। मौसम एवं अन्य अप्रत्याशित कारणों के चलते प्लेसमेंट ड्राइव रद्द की जा सकती है इसलिए उन्होंने आग्रह किया है कि आवेदक आने से पहले कार्यालय के दूरभाष नंबर 01899-222209 पर संपर्क कर लें या फेसबुक पेज पर सुनिश्चित कर लें।

 

उन्होंने सभी आवेदकों से आग्रह भी किया है कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सभी आवेदक सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करें, मास्क का प्रयोग करें व भीड़ ना करें तथा एक समय में एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए अन्दर आएगा।

VIDEO POST

View All Videos
X