Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

45 पदों के इंटरव्‍यू नेरचौक और सुंदरनगर में

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, December 20, 2021 16:50 PM IST
45 पदों के इंटरव्‍यू नेरचौक और सुंदरनगर में

मंडी,19 दिसंबर। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी मंडी एसआर कपूर ने बताया कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया लाईफ इंश्योरेंस कंपनी लि. ब्रांच आफिस, पड्डल, मंडी की ओर से लाईफ मित्रा एंड युनिट मैनेजर के 5 तथा मार्केटिंग एंड सेल्ज का कार्य करने के लिए 40 पदों को भरा जा रहा है। इसके लिए साक्षात्कार 23 तथा 28 दिसंबर को उप रोजगार कार्यालय नेरचौक तथा सुंदरनगर में लिए जाएंगे।

 

उन्होंने बताया कि लाईफ मित्रा एंड युनिट मैनेजर के लिए उम्मीदवार स्नातक तथा मार्केटिंग एंड सेल्ज के लिए 12वीं पास होना चाहिए। आयु सीमा 18-45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आवेदक का नाम रोजगार कार्यालय में दर्ज होना चाहिए।

 

उन्होंने बताया कि इच्छुक उम्मीदवार सभी मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, दो पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ, रोजगार पहचान पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र, अपडेटिड रिज्यूम सहित 23 दिसंबर को उप रोजगार कार्यालय नेरचौक तथा 28 दिसंबर को उप रोजगार कार्यालय सुन्दरनगर में साक्षात्कार के लिए प्रातः 10 बजे उपस्थित हों।

 

अधिक जानकारी के लिए मोबाईल नम्बर 98172-17221, 78073-72271 पर सम्पर्क कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार हेतु किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।

VIDEO POST

View All Videos
X