Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

ट्रेनी वर्कमैन के 50 पदों के लिए इंटरव्‍यू 20 को चंबा में

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, December 17, 2021 17:33 PM IST
ट्रेनी वर्कमैन के 50 पदों के लिए इंटरव्‍यू 20 को चंबा में

चंबा,17 दिसंबर जिला  रोजगार अधिकारी अरविंद  सिंह चौहान ने बताया कि जिला रोजगार कार्यालय रंगमहल चम्बा में 20 दिसंबर को कैंपस  इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। इसमें एल्केम लैबोरेट्रीज लिमिटेड बद्दी द्वारा ट्रेनी वर्कमैन के 50 पदों को भरा जाएगा। इसके लिए आवेदक की आयु सीमा 18 से 25 वर्ष व शैक्षणिक योग्यता फार्मेसी, मैकेनिकल,इलेक्ट्रॉनिक्स और फिटर में आईटीआई डिप्लोमा निर्धारित की गई है।


उन्होंने बताया कि चयनित किए गए युवाओं को सालाना 2 लाख वेतन के साथ कंपनी द्वारा निशुल्क आवास, कार्यस्थल पर आने जाने के लिए मुफ्त परिवहन सुविधा,मेडिकल इंश्योरेंस की सुविधा भी प्रदान की जाएगी। इच्छुक आवेदक जिनकी आयु 18 से 25 वर्ष के बीच है और जिन्होंने 2019, 2020 और 2021 में आईटीआई पास की है वे शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड,व बायोडाटा लेकर निर्धारित स्थान पर  प्रातः11 बजे उपस्थित हो कर साक्षात्कार  में भाग ले सकते है।

उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना महामारी को ध्यान मे रखते हुए अवेदकों से निवेदन है कि सामाजिक दूरी  के नियमों का पालन करें, मास्क का प्रयोग करें,भीड़ न करें,एक समय पर एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए आएगा।

VIDEO POST

View All Videos
X