Monday, May 06, 2024
BREAKING
धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू
 

रेन शेल्टर अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला महिला का शव

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, October 09, 2023 17:59 PM IST
रेन शेल्टर अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला महिला का शव

जोगिंद्रनगर(मंडी), 09 अक्‍तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के उपमंडल जोगिंद्रनगर में एक महिला का शव रन शेल्‍टर में अर्धनगन अवस्था में पड़ा मिला है। महिला की पहचान सत्या कुमारी (50) पत्नी खेम चंद निवासी गांव छो डाकघर लांगणा तहसील जोगिद्रनगर जिला मंडी के तौर पर हुई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार शव शहर से करीब एक किलोमीटर दूर अपरोच रोड में बने रेन शेल्टर में बरामद हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम भी मौके के लिए रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला का एक बेटा मनाली के किसी होटल में काम करता है और वह मेहनत मजदूरी का काम करती थी।

VIDEO POST

View All Videos
X