Monday, April 29, 2024
BREAKING
इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री
 

पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, April 10, 2024 21:16 PM IST
पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार

हरोली(ऊना), 10 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल हरोली के पंजावर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जला कर बेरहमी से मार डाला। मिली जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय आशा पत्नी अशोक कुमार मंगलवार को अपने घर पर पति के साथ थी, मगर बुधवार को अचानक गायब हो गई।

 

किसी काम से बाहर गए मृतका के बेटे और बहू ने आज सुबह घर लौट कर जब पिता से मां के बारे में पूछा तो वह उचित जवाब नहीं दे सका। इस पर उसे शक हुआ और जब उसने घर के आसपास खोजबीन की तो उसकी मां का शव खेत में बनी हौदी में मिला। पुलिस ने सूचना मिलते ही फौरन आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर जरूरी साक्ष्‍य जुटाए हैं। हत्‍या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X