Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

मंडी-चंडीगढ़ फोरलेन पर वाहन खाई में गिरा, दो की मौत, चालक गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, September 23, 2022 09:58 AM IST
मंडी-चंडीगढ़ फोरलेन पर वाहन खाई में गिरा, दो की मौत, चालक गंभीर

मंडी, 23 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में स्‍थित मंडी-चंडीगढ़ फोरलेन पर हुए एक हादसे में दो लागों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम को मनाली से गुरदासपुर की ओर जा रही एक गाड़ी 7 मील के पास अनियंत्रित होकर ब्यास नदी में जा गिरी। मौके पर जा रही गाड़ियों ने रूक कर इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

पुलिस ने मौके पर पहुंची और ढांक से उतर कर गाड़ी में मौजूद लोगों को बाहर निकाला।  तब तक कर इसके बाद पुलिस कर्मी ढांक से उतरकर गाड़ी तक गए तो दो वाहन सवारों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वाहन चालक घायल था, उसे तुंरत मंडी अस्पताल आया जहां उसका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि सामने से आ रही गाड़ी की लाइट चालक की आंखों पर पड़ी और गाड़ी अनियंत्रित होकर ब्यास में गिर गई।

 

इस हादसे में 29 वर्षीय प्रतीक सबरबाल निवासी चंडीगढ़ और 28 वर्षीय हरनूर सिंह संधू पुत्र अमरजीत सिंह निवासी अनैतपुरा, अमृतसर की मौत हो गई है। वहीं चालक 27 वर्षीय विधु शर्मा पुत्र कुलदीप राज गांव बैमाइल डाकघर तहसील व जिला गुरदासपुर घायल है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। वहीं शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है और आज स्‍वजनों को सौंप दिया जाएगा। 

VIDEO POST

View All Videos
X