Monday, May 06, 2024
BREAKING
धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू
 

कार गहरी खाई में गिरी, 9 माह की गर्भवति व पति की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, July 16, 2023 18:47 PM IST
कार गहरी खाई में गिरी, 9 माह की गर्भवति व पति की मौत

मंडी, 16 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के विस क्षेत्र सराज के तहत आने वाले लेहगला गांव के पास एक कार 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 9 माह की गर्भवती महिला और उसके पति की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में तीन कार सवार घायल हुए हैं। इस हादसे का शिकार हुए दंपति का बेटा अनाथ हो गया है।  

 

मिली जानकारी के अनुसार पांच लोग कार में सवार होकर शनिवार शाम को थुनाग बाजार से शिलाकुटला गांव की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान लेहगला से एक किलोमीटर दूर कार 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर हादसे का शिकार लोगों को खाई में से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया। उन्हें सिविल अस्पताल बगस्याड़ पहुंचाया गया, जहां 9 माह की गर्भवती लता देवी और उसके पति खेम सिंह को मृत घोषित कर दिया गया है। हादसे में चंद्रमणि, संजय कुमार व रुद्रांश घायल हुए हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X