Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

मंडी जिला में सक्‍योरिटी गार्ड के 150 पदों के लिए 7 जून से लगेंगे रोजगार मेले

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, June 05, 2022 19:02 PM IST
मंडी जिला में सक्‍योरिटी गार्ड के 150 पदों के लिए 7 जून से लगेंगे रोजगार मेले

मंडी, 4 जून। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी मंडी की प्रवक्ता विप्लव ठाकुर ने सूचित किया है कि एसआईएस, पीटीसी शाहतलाई, जिला बिलासपुर द्वारा सिक्योरिटी गार्डज के 150 पदों को भरने के लिए बेरोजगार युवाओं के साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है। साक्षात्कार का आयोजन 7 जून को क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय मंडी, 8 जून को उप रोजगार कार्यालय, नेरचौक, 9 जून को उप रोजगार कार्यालय, गोहर, 10 जून को उप रोजगार कार्यालय थुनाग, 13 जून को उप रोजगार कार्यालय सुन्दरनगर तथा 15 जून को उप रोजगार कार्यालय बालीचौकी में किया जाएगा।

 
उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए केवल पुरूष उम्मीदवार ही पात्र हैं । योग्यता 12वीं व स्नातक पास तथा आयु सीमा 21 से 37 साल के बीच होनी चाहिए । आवेदक की शारीरिक  लम्बाई 168  से.मी. से अधिक होनी चाहिए।  उन्होंने बताया कि इच्छुक उम्मीदवार अपने मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, दो पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ, रोजगार पहचान पत्र सहित निर्धारित तिथियों को प्रातः 10 बजे साक्षात्कार के लिए पहुंच जाएं। साक्षात्कार हेतु किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।

VIDEO POST

View All Videos
X