Monday, May 06, 2024
BREAKING
धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू
 

चंडीगढ़-मनाली एनएच पर ऑटो से टकराई कार, युवती की मौत, युवक घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, August 25, 2023 19:05 PM IST
चंडीगढ़-मनाली एनएच पर ऑटो से टकराई कार, युवती की मौत, युवक घायल

सुंदरनगर(मंडी), 25 अगस्त। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के पुलिस थाना बल्ह के तहत चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर लूणा पानी के पास एक कार सड़क पर खड़े आटो से टकरा गई। इस हादसे में 16 वर्षीय युवती की मौत हो गई है और एक युवक घायल है। कार नेरचौक की तरफ से मंडी जा रही थी।

 

हादसे के तुरंत बाद मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे का शिकार युवक व युवती को मेडिकल कॉलेज नेरचौक पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। युवती की पहचान दीया पुत्री ओम प्रकाश निवासी पाथा सिध्यानी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दीया अपनी मौसी के घर नेरचौक आई हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X