Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

पंडोह डैम में गिरा तेल का टैंकर, दो शव मिले

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, January 04, 2023 17:46 PM IST
पंडोह डैम में गिरा तेल का टैंकर, दो शव मिले

मंडी,04 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के चंडीगढ़-मनाली एनएच पर कुल्लू से मंडी जा रहा एक तेल टैंकर पंडोह डैम में गिर गया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ को टीम की मदद से गोताखोरों ने ट्रक के चालक व एक अन्‍य व्‍यक्‍ति के शवों को डैम से बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल मंडी भेज दिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के नंबर पीबी 65 एजी-5656 का यह तेल टैंकर कुल्लू से मंडी जा रहा था और बुधवार सुबह अनियंत्रित होकर पंडोह डैम में जा गिरा। इस हादसे इस हादसे में मारे गया चालक की पहचान उमेश कुमार पुत्र सोम नाथ छतरपुर जिला उना के तौर पर हुई है। जबकि  विवेश शर्मा पुत्र अरूण कुमार निवासी रक्कड़ जिला कांगड़ा भी इस हादसे का शिकार हुआ है। पुलिस ने दोनों की पहचान होने के बाद उनके परिजनों को सूचित कर दिया है। पोस्टमार्टम करवाकर शव स्‍वजनों को सौंप दिए जाएंगे। 

 

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों को इस हादसे का पता सुबह 6 बजे के करीब चला। उन्‍होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस सात बजे के करीब मौके पर पहुंची। इसके बाद ट्रक में सवार लोगों की खोजबीन शुरू करने के लिए गोताखोरों की मदद ली गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। दोनों कुल्‍लू में तेल की सप्‍लाई देकर वापस लौट रहे थे। 

VIDEO POST

View All Videos
X