Monday, May 06, 2024
BREAKING
धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू
 

चलती कार पर गिरा पत्‍थर फ्रंट सीट पर बैठी महिला की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, January 31, 2024 19:10 PM IST
चलती कार पर गिरा पत्‍थर फ्रंट सीट पर बैठी महिला की मौत

मंडी, 31 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के तहत चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के साथ लगते विंद्रावणी क्षेत्र में एक चलती कार पर पहाड़ी से एक पत्थर गिरने से एक महिला की मौत हो गई और चार लोग घायल हुए हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार चार महिलाएं अपने भांजे के साथ कार नंबर एचपी33ई-9028 में सवार होकर जमीन का इंतकाल करवाने पंडोह गए हुए थे और बुधवार दोपहर को जब वे वापस मंडी लौट रहे थे तो विंद्रावणी में निर्माणाधीन टनलों के पास पहाड़ी से एक पत्थर चलती कार के आगे के शीशे को तोड़ता हुआ फ्रंट सीट पर बैठी महिला के उपर आ गिरा। करीब 20-25 किग्रा. भार वाले इस पत्‍थर के सीधे महिला को लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई और मौके पर बेहोश हो गई।

 

कार चला रहे यशपाल निवासी कीपड़ ने तुरंत कार को अस्‍पताल की ओर भगाया और घायल पड़ी बुआ को अस्पताल में दाखिल करवाया गया। डाक्टरों ने जब महिला की जांच की तो वह दम तोड़ चुकी थी और उसे मृत घोषित कर दिया गया। महिला की पहचान 40 वर्षीय प्रोमिला देवी पत्नी राम सिंह निवासी गांव रूंझ डाकघर कटिंडी तहसील पधर जिला मंडी के रूप में हुई है। इस हादसे में चालक यशपाल और अन्य तीन महिलाओं को हल्‍की चोटें लगी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X