Thursday, June 20, 2024
BREAKING
डॉ राजेश शर्मा को सीएम आवास में बंधक बनाकर बात मनवाना शर्मनाक:जयराम ठाकुर श्रीलंका में जाइका प्रोजेक्ट का मॉडल बनेगा हिमाचल, धर्मशाला-पालमपुर पहुंचे 11 प्रतिनिधि बिकने के बाद भाजपा के गुलाम हुए 3 पूर्व निर्दलीय विधायक: मुख्यमंत्री सरकार की तनाशाही के कारण निर्दलीय विधायकों को देना पड़ा इस्तीफ़ा: जयराम ठाकुर कांग्रेस ने देहरा विस उपचुनाव में सीएम की पत्‍नी कमलेश ठाकुर को मैदान में उतारा सरकारी विभागों में 6630 पद भरेे जाएंगे, कांस्‍टेबल भर्ती की आयु सीमा में 1 साल की छूट कण्डाघाट में दिव्यांगजनों के लिए स्थापित होगा सेंटर ऑफ एक्सीलेंस: मुख्यमंत्री कहां गई सुक्खू सरकार की स्टार्टअप योजना: जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री ने एनआरआई दम्पति पर हमले की कड़ी निंदा की, कार्रवाई के निर्देश गलत साइड से ओवरटेक करते ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत
 

खाई में गिरी टाटा सूमो, 4 महिलाओं और वाहन चालक की मौत, 6 गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, November 03, 2023 18:00 PM IST
खाई में गिरी टाटा सूमो, 4 महिलाओं और वाहन चालक की मौत, 6 गंभीर

करसोग(मंडी), 03 अक्‍तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के करसोग से 32 किलोमीटर दूर शिमला जिला के साथ लगती सीमा के साथ स्‍थित चामूनाला में हुए एक दर्दनाक हादसे में महिला मंडल की चार सदस्‍यों और वाहन चालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं छह वाहन सवार गंभीर रूप से घायल हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह 11 बजे के करीब करसोग-शिमला रोड पर एक टाटा सूमो गहरे नाले में जा गिरी। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे में चार महिलाओं और वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। छह घायलों का उपचार सुन्नी अस्पताल में चल रहा है।

 

बताया जा रहा है कि दुर्घटना के कुछ देर बाद ही लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह का काफिला मौके पर पहुंचा। उन्‍होंने अपना आगामी कार्यक्रम थोड़ी देर के लिए बीच में ही रोक दिया और घटनास्थल पर सभी घायलों को अस्पताल भिजवाने में मदद की। उनके काफिले में जो मेडिकल स्टाफ था, उसे भी घायलों की मदद के लिए तुरंत लगा दिया। वहीं मौके पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर तथा थाना प्रभारी मोहन जोशी पहुंच गए थे।

 

मुख्यमंत्री ने सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज ज़िला मंडी के करसोग क्षेत्र में अलसिंडी के पास हुई सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।
मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को प्रभावित परिवारों को हरसंभव सहायता और घायलों को सर्वोत्तम उपचार प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।
उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की प्रार्थना की है।

VIDEO POST

View All Videos
X