Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, March 27, 2024 18:12 PM IST
दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

पांवटा साहिब(सिरमौर), 27 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में दो लोगों के बीच हुई खून झड़प में गंभीर रूप से घायल हुए एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार 21 मार्च को किसी बात को लेकर भजनलाल और उसी के ही गांव के निवासी वीरेन उर्फ गुल्लू के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और दोनों के बीच हुई खूनी झड़प में भजनलाल के सिर पर गंभीर चोट लगी और वह अपने कमरे में चला गया। इसके बाद किसी ने उसकी सुध ना ली और 23 मार्च की सुबह जब किसी ने उसके कमरे में जाकर देखा तो भजनलाल अपने बिस्तर पर रजाई के नीचे मृत पड़ा था। उसके सिर व बाजु पर खून के निशान थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

बताया जा रहा है कि भजनलाल वाहन चालक था, जो अपनी पत्नी और बेटी से अलग भाटांवाली में किराये के मकान में रह रहा था। मृतक के परिजनों ने पहले मारपीट का मामला दर्ज करवाया था लेकिन पोस्टमॉर्टम के बाद मौत के कारणों का खुलासा होने पर हत्या की धाराएं जोड़ी गई हैं। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी वीरेन को गिरफ्तार कर लिया है। आगामी छानबीन जारी है।

VIDEO POST

View All Videos
X