Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

रेलवे गेटमैन के लिए भूतपूर्व सैनिकों की भर्ती रैली 2 जनवरी को, वेतन 32500

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, December 28, 2022 18:34 PM IST
रेलवे गेटमैन के लिए भूतपूर्व सैनिकों की भर्ती रैली 2 जनवरी को, वेतन 32500

हमीरपुर, 28 दिसंबर। मुंबई रेलवे में अनुबंध आधार पर गेटमैन के पदों पर भूतपूर्व सैनिकों की भर्ती के लिए 2 जनवरी को हमीरपुर के टाउन हॉल में भर्ती रैली आयोजित की जा रही है। आर्मी वेलफेयर प्लेसमेंट ऑरगेनाइजेशन जालंधर द्वारा आयोजित की जा रही इस भर्ती रैली में चयनित होने वाले भूतपूर्व सैनिकों को कुल 32,500 रुपये मासिक वेतन तथा साप्ताहिक अवकाश मिलेगा।

 

उनका डयूटी टाइम 12 घंटे रहेगा तथा उन्हें भोजन एवं आवास की व्यवस्था स्वयं करनी होगी। हालांकि, कंपनी इसके लिए उनकी हरसंभव मदद करेगी। आवेदक की आयु 54 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए तथा उसके कान और आंखें फिट हों।

जिला सैनिक कल्याण उपनिदेशक स्क्वाड्रन लीडर मनोज राणा ने इच्छुक एवं पात्र भूतपूर्व सैनिकों से आग्रह किया है कि वे 2 जनवरी को सुबह 9 बजे पेंशन के दस्तावेजों के साथ टाउन हॉल हमीरपुर में भर्ती रैली में भाग लें। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 01972-222334 पर संपर्क किया जा सकता है।

VIDEO POST

View All Videos
X