Monday, April 29, 2024
BREAKING
इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री
 

मूकबधिर मल्‍टीटास्‍क वर्कर से हैडमास्‍टर व चौकिदार ने किया दुष्‍कर्म, गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, March 30, 2024 18:19 PM IST
मूकबधिर मल्‍टीटास्‍क वर्कर से हैडमास्‍टर व चौकिदार ने किया दुष्‍कर्म, गिरफ्तार

संगड़ाह(सिरमौर), 30 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के उपमंडल संगड़ाह के एक स्‍कूल में स्‍कूल के कार्यवाहक मुख्‍याध्‍यापक और चौकीदार के खिलाफ स्‍कूल की चारदीवारी के अंदर यहां तैनात मूक-बधिर मल्टी टास्क वर्कर से दुष्‍कर्म करने का मुकद्दमा दर्ज किया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना फरवरी माह की बताई जा रही है। पीड़िता के बोल व सुन न पाने के चलते इस घटना का खुलासा होने में समय लग गया। पुलिस ने इशारों में बात करने के एक्सपर्ट की सहायता से जब पीड़िता का बयान दर्ज किया तो आरोपियों की पहचान हो पाई है। युवती करीब एक साल पहले ही स्‍कूल में तैनात की गई थी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज करके आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

यह भी पता चला है कि आरोपियों ने मामले का खुलासा होने के बाद गिरफ्तारी के डर से हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, मगर शुक्रवार को यह रद्द हो गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी कार्यवाहक मुख्याध्यापक गंगा राम शर्मा और चौकीदार दौलत राम को पूछताछ के लिए थाने तलब किया और फिर उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया। आज आरोपियों को न्यायालय में पेश करके रिमांड लिया गया है। वहीं इस शर्मनाक घटना के बाद शिक्षा विभाग ने भी हेडमास्टर और चौकीदार के खिलाफ विभागीय जांच बिठाने और सस्‍पेंड करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X