Wednesday, May 08, 2024
BREAKING
बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत
 

इंजीनियरिंग छात्र रहे युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगा ली आग

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, July 11, 2022 07:57 AM IST
इंजीनियरिंग छात्र रहे युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगा ली आग
पेट्रोल की बोतल के साथ खुदकुशी करने जाता महेश

सोलन, 10 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के सोलन शहर में इंजीनियरिंग के पूर्व छात्र ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर  आग लगा ली। जैसे ही इसकी सूचना मिली, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। खुद को आग के हवाले करके दर्दनाक मौत चुनने वाले इस युवक की पहचान 28 वर्षीय महेश पुत्र कुंडलीक निवासी हाउस नंबर 25ए ग्रीन सीटी नीलपुर राजपुरा, पटियाला (पंजाब) के तौर पर हुई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को सोलन शहर में स्‍थित चिल्ड्रन पार्क के शौलाचय में एक अज्ञात व्‍यक्‍ति ने खुद को आग लगा ली। इस बात का पता तब चला जब आसपास मौजूद लोगों ने शौचालय से धुंआ निकलते देखा। जब वे शौचायल में गए तो उनके होश उड़ गए, अंदर एक व्‍यक्‍ति जिंदा जल रहा था। उन्‍होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो आग में झुलसने से इस अज्ञात व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। पुलिस उसका पता लगाने के अलावा यह जानने में जुट गई कि उसने इस तरह दर्दनाक मौत क्‍यों चुनी। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया है।

 

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज व अन्‍य जानकारियों के आधार पर खुदकुशी करने वाले का पता लगा लिया। सीसीटीवी फुटेज में युवक को पेट्रोल की बोतल ले जाते हुए साफ देखा जा सकता है। वहीं पुलिस को पता चला कि महेश सोलन में स्थित शूलिनी विश्विद्यालय का छात्र रह चुका है। बताया जा रहा है कि परिजनों से अनबन के चलते महेश डिप्रेशन में चल रहा था। इस घटना में युवक काफी हद तक जल चुका था और जलने का ताव ना सहने के चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने महेश के परिजनों को सूचना कर दिया है।

VIDEO POST

View All Videos
X