Monday, May 06, 2024
BREAKING
धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू
 

ट्रक के नीचे आने से बाइक सवार की मौत, एक अन्‍य हादसे में तीन घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, June 06, 2023 18:13 PM IST
ट्रक के नीचे आने से बाइक सवार की मौत, एक अन्‍य हादसे में तीन घायल

सुंदरनगर(मंडी), 06 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के उपमंडल सुदरनगर के तहत फोरलेन हाइवे पर एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार लोक निर्माण विभाग में कार्यरत रामचंद(58) पुत्र किशन राम निवासी वीपीओ खुराल सोमवार शाम को मोटरसाइकिल पर सवार होकर सुंदरनगर से अपने घर की ओर जा रहा था कि इसी दौरान जड़ोल के समीप ट्रक नंबर एचपी24सी 8300 से उसकी टक्कर हो गई। इस हादसे में रामचंद ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक कुलदीप के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

 

उधर, एक अन्‍य मामले में पुलिस थाना बीएसएल कॉलोनी के तहत चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार बाइक और कार की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार चालक युवक, युवती और एक महिला घायल हो गए। उन्‍हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक रैफर किया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार भंगरोटू निवासी अतुल अपनी माता के साथ देर रात करीब 9:30 बजे चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे 21 पर नेरचौक की ओर जा रहा था। इस दौरान जब वह नरेश चौक के पास पहुंचा तो एक तेज रफ्तार बाइक सवार गलत दिशा से आया और स्विफ्ट कार के साथ टकरा गया। हादसे में बाइक पर सवार युवक, युवती व महिला बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को निजी वाहन के माध्यम से मेडिकल कॉलेज नेरचौक ले जाया गया। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने पर बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X