Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

ट्रक की चपेट में आई बाइक, महिला व उसके छह साल के बेटे की दर्दनाक मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, January 24, 2023 19:23 PM IST
ट्रक की चपेट में आई बाइक, महिला व उसके छह साल के बेटे की दर्दनाक मौत

बंगाणा(ऊना), 24 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल बंगाणा के ननावीं में हुए एक दर्दनाक हादसे में बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में माथा टेक कर पति की बाइक पर वापस पंजाब लौट रही एक महिला और उसके छह साल के बेटे की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई। यह हादसा मंगलवार सुबह 11 बजे के करीब उपमंडल बंगाणा से करीब पांच किमी. दूर स्‍थित ननावीं के तीखे मोड़ पर उस समय हुआ जब एक बाइक ट्रक की चपेट में आ गई।

 

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के पटियाला भभौर(रायपुर) गांव का करनैल सिंह अपनी बाइक पर पत्‍नी स्‍वर्ण कौर(33) और बेटे वंशप्रीत(6) के साथ दियोटसिद्ध में माथा टेक कर वापस लौट रहे थे कि बंगाणा के ननावीं में तीखे मोड़ पर उनकी बाइक बंगाणा की तरफ से जा रहे ट्रक के टकरा गई। इससे करनैल की पत्नी और बेटा ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं करनैल दूसरी तरफ गिरने के कारण बच गया।

 

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शवों को कब्जे में लिया और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X