Saturday, October 08, 2022
BREAKING
मुख्यमंत्री ने ऊना में 200 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास किए मौसा ने किया भांजी से दुष्‍कर्म, मेडिकल में गर्भवती पाई गई मंदिर जा रही महिला को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत सीएम ने दसवीं तथा बारहवीं कक्षा के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया खलीणी में 6.45 करोड़ से निर्मित राज्य कृषि विपणन बोर्ड के कांप्लेक्स का लोकार्पण मंडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के सामाजिक प्रभाव के आकलन की प्रक्रिया शुरू शोभायात्रा में माथा टेकने जा रहे पूर्व कैप्‍टन की ट्रक की चपेट में आकर मौत पीटीए नियमित अध्यापक संघ ने नियमितीकरण पर सीएम का आभार जताया 225 पदों के लिए को कैंपस इंटरव्यू 11 अक्तूबर को हिमाचल मंत्रिमंडल के ताबड़तोड़ फैसले पढ़ें आपके क्षेत्र को क्‍या मिला
Strip 1-5(4)

ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन में सदस्य बने दीपक शर्मा, ऊना में जोरदार स्वागत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, September 05, 2022 21:29 PM IST
ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन में सदस्य बने दीपक शर्मा, ऊना में जोरदार स्वागत

ऊना,05 सितंबर। नवगठित अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की टीम में हिमाचल को भी प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। भारतीय टीम के पूर्व गोलकीपर कल्याण चौबे की अध्यक्षता वाली एआईएफएफ की इस नई टीम में हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ (एचपीएफए) के महासचिव दीपक शर्मा को उत्तर भारत से कार्यसमिति सदस्य बनाया गया है।

 

सदस्य बनने के बाद पहली बार ऊना पहुंचे दीपक शर्मा का जिला फुटबॉल संघ के सदस्यों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। समारोह में बोलते हुए दीपक शर्मा ने कहा कि राज्य में फुटबॉल खेल की गतिविधियों को बढ़ावा दिया जाएगा। महासंघ से राज्यों को मिलने वाली अनुदान राशि को बढ़ाने का प्रयास किया जाएगा। इसके साथ-साथ प्रदेश में फुटबॉल खेल के लिए मूलभूत सुविधाओं को भी बढ़ाने का प्रयास किया जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि हिमाचल में जल्द ही फुटसल टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए मंडी अथवा ऊना जिला को चुना गया है। दीपक शर्मा ने कहा कि एआईएफएफ की नई कार्यकारिणी में चुने गए पदाधिकारियों से उनके अच्छे संबंध हैं, जिनका लाभ निश्चित तौर पर आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश को मिलेगा। उन्होंने कहा कि भारत में होने वाले महिला अंडर-17 विश्व कप के लिए नवगठित टीम ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

 

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में महासंघ में हिमाचल की भागीदारी को और मजबूत किया जाएगा। शर्मा ने कहा कि हिमाचल में ग्रास रूट फुटबॉल, फुटसल, रेफरी कोर्स तथा लड़कियों की फुटबॉल टीम को मजबूती प्रदान करने की दिशा में कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष का बड़ी जल्द ही हिमाचल दौरा सुनिश्चित करवाया जाएगा। दीपक शर्मा ने कहा कि प्रदेश के फुटबॉल का पिछले कुछ समय में काफी उत्थान हुआ है।

 

उन्होंने कहा कि सभी जिलों में फुटबॉल खेल की गतिविधियां बढ़ाई जाएंगी, ताकि ज्यादा से ज्यादा बच्चों को इस खेल के साथ जोड़ा जाए। इस अवसर पर जिला फुटबॉल संघ के अध्यक्ष जितेंद्र सैणी, महासचिव सुखविंदर सैणी, बहादुर सिंह, राजेश कुमार, डीएफए मंडी के अध्यक्ष लीला बिलास शर्मा, वीरेंद्र सेन, पूर्व संतोष ट्रॉफी खिलाड़ी सुरेश मान, फिजियो डॉ. सुमित कुमार शर्मा समेत कई फुटबॉल प्रेमी उपस्थित रहे।

 

चिर प्रतिद्वंदी पाक के खिलाफ नए रवैये के साथ उतरेंगे भारत के जांबाज, मैच कल

एशिया कप : चिर प्रतिद्वंदी पाक के खिलाफ नए रवैये के साथ उतरेंगे भारत के जांबाज, मैच कल

प्रो कबड्डी लीग का नया सत्र 7 अक्टूबर से, दर्शक भी आएंगे

खेल आयोजन : प्रो कबड्डी लीग का नया सत्र 7 अक्टूबर से, दर्शक भी आएंगे

भूटिया ने एआईएफएफ अध्यक्ष पद के लिए नए सिरे से नामांकन भरा

चुनाव : भूटिया ने एआईएफएफ अध्यक्ष पद के लिए नए सिरे से नामांकन भरा

प्रदेश स्तरीय 56वीं वरिष्ठ फुटबॉल प्रतियोगिता काल्पा में 17 से

14 टीमें लेंगी भाग : प्रदेश स्तरीय 56वीं वरिष्ठ फुटबॉल प्रतियोगिता काल्पा में 17 से

जूनियर विश्व चैम्पियनशिप में ज्ञानेश्वरी को रजत, रितिका को कांस्य

भारोत्‍तोलन : जूनियर विश्व चैम्पियनशिप में ज्ञानेश्वरी को रजत, रितिका को कांस्य

मुंबई के खिलाफ नौ अप्रैल के मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे मैक्सवेल: हेसन

राहत : मुंबई के खिलाफ नौ अप्रैल के मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे मैक्सवेल: हेसन

पेरिस ओलंपिक में पुरूष मुक्केबाजी स्पर्धायें कम, भारोत्तोलन और निशानेबाजी में भी बदलाव

बदलाव : पेरिस ओलंपिक में पुरूष मुक्केबाजी स्पर्धायें कम, भारोत्तोलन और निशानेबाजी में भी बदलाव

बोपन्ना और सानिया मियामी ओपन से बाहर

चुनौती समाप्‍त : बोपन्ना और सानिया मियामी ओपन से बाहर

VIDEO POST

View All Videos
X