Wednesday, February 08, 2023
BREAKING
समुचित बजट प्रावधान करके लागू की पुरानी पेंशन योजना: मुख्यमंत्री श्रीमद्भगवद्गीता की प्रेरणा से अपनी कर्मनीति बना आगे बढ़ रही सरकार: सुक्खू मुख्यमंत्री ने नादौन और हमीरपुर विस क्षेत्र की विकासात्मक परियोजनाओं की समीक्षा की तुर्की के भूकंप प्रभावित के लिए एनडीआरएफ की दो टीम तैनात केवल सिंह पठानिया ने रैत स्कूल में नवाज़े होनहार कंप्यूटर हार्डवेयर सर्विस और मेंटेनेंस विषय पर 30 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम 9 से जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी प्रचार-प्रसार में नवीनतम माध्यमों का करें प्रयोग: संजय अवस्थी कारों की बैटिरयां चुराने वाला गिरोह दबोचा, 28 बैटरियां बरामद विश्व बैंक ने हिमाचल में वित्‍त पोषित परियोजनाओं की समीक्षा की विश्व बैंक की हिमाचल के 2500 करोड़ रुपये के ग्रीन रेजीलिएंट इंटेग्रेटिड प्रोग्राम में रूचि
OPS Advt

ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन में सदस्य बने दीपक शर्मा, ऊना में जोरदार स्वागत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, September 05, 2022 21:29 PM IST
ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन में सदस्य बने दीपक शर्मा, ऊना में जोरदार स्वागत

ऊना,05 सितंबर। नवगठित अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की टीम में हिमाचल को भी प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। भारतीय टीम के पूर्व गोलकीपर कल्याण चौबे की अध्यक्षता वाली एआईएफएफ की इस नई टीम में हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ (एचपीएफए) के महासचिव दीपक शर्मा को उत्तर भारत से कार्यसमिति सदस्य बनाया गया है।

 

सदस्य बनने के बाद पहली बार ऊना पहुंचे दीपक शर्मा का जिला फुटबॉल संघ के सदस्यों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। समारोह में बोलते हुए दीपक शर्मा ने कहा कि राज्य में फुटबॉल खेल की गतिविधियों को बढ़ावा दिया जाएगा। महासंघ से राज्यों को मिलने वाली अनुदान राशि को बढ़ाने का प्रयास किया जाएगा। इसके साथ-साथ प्रदेश में फुटबॉल खेल के लिए मूलभूत सुविधाओं को भी बढ़ाने का प्रयास किया जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि हिमाचल में जल्द ही फुटसल टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए मंडी अथवा ऊना जिला को चुना गया है। दीपक शर्मा ने कहा कि एआईएफएफ की नई कार्यकारिणी में चुने गए पदाधिकारियों से उनके अच्छे संबंध हैं, जिनका लाभ निश्चित तौर पर आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश को मिलेगा। उन्होंने कहा कि भारत में होने वाले महिला अंडर-17 विश्व कप के लिए नवगठित टीम ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

 

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में महासंघ में हिमाचल की भागीदारी को और मजबूत किया जाएगा। शर्मा ने कहा कि हिमाचल में ग्रास रूट फुटबॉल, फुटसल, रेफरी कोर्स तथा लड़कियों की फुटबॉल टीम को मजबूती प्रदान करने की दिशा में कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष का बड़ी जल्द ही हिमाचल दौरा सुनिश्चित करवाया जाएगा। दीपक शर्मा ने कहा कि प्रदेश के फुटबॉल का पिछले कुछ समय में काफी उत्थान हुआ है।

 

उन्होंने कहा कि सभी जिलों में फुटबॉल खेल की गतिविधियां बढ़ाई जाएंगी, ताकि ज्यादा से ज्यादा बच्चों को इस खेल के साथ जोड़ा जाए। इस अवसर पर जिला फुटबॉल संघ के अध्यक्ष जितेंद्र सैणी, महासचिव सुखविंदर सैणी, बहादुर सिंह, राजेश कुमार, डीएफए मंडी के अध्यक्ष लीला बिलास शर्मा, वीरेंद्र सेन, पूर्व संतोष ट्रॉफी खिलाड़ी सुरेश मान, फिजियो डॉ. सुमित कुमार शर्मा समेत कई फुटबॉल प्रेमी उपस्थित रहे।

 

भारत की बेटियों ने रचा इतिहास, आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्‍डकप जीता

उपलब्‍धि : भारत की बेटियों ने रचा इतिहास, आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्‍डकप जीता

कांगड़ा में 47वीं नेशनल बास्केटबॉल सब जूनियर चैंपियनशिप शुरू

डीसी ने किया शुभारंभ : कांगड़ा में 47वीं नेशनल बास्केटबॉल सब जूनियर चैंपियनशिप शुरू

चिर प्रतिद्वंदी पाक के खिलाफ नए रवैये के साथ उतरेंगे भारत के जांबाज, मैच कल

एशिया कप : चिर प्रतिद्वंदी पाक के खिलाफ नए रवैये के साथ उतरेंगे भारत के जांबाज, मैच कल

प्रो कबड्डी लीग का नया सत्र 7 अक्टूबर से, दर्शक भी आएंगे

खेल आयोजन : प्रो कबड्डी लीग का नया सत्र 7 अक्टूबर से, दर्शक भी आएंगे

भूटिया ने एआईएफएफ अध्यक्ष पद के लिए नए सिरे से नामांकन भरा

चुनाव : भूटिया ने एआईएफएफ अध्यक्ष पद के लिए नए सिरे से नामांकन भरा

प्रदेश स्तरीय 56वीं वरिष्ठ फुटबॉल प्रतियोगिता काल्पा में 17 से

14 टीमें लेंगी भाग : प्रदेश स्तरीय 56वीं वरिष्ठ फुटबॉल प्रतियोगिता काल्पा में 17 से

जूनियर विश्व चैम्पियनशिप में ज्ञानेश्वरी को रजत, रितिका को कांस्य

भारोत्‍तोलन : जूनियर विश्व चैम्पियनशिप में ज्ञानेश्वरी को रजत, रितिका को कांस्य

मुंबई के खिलाफ नौ अप्रैल के मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे मैक्सवेल: हेसन

राहत : मुंबई के खिलाफ नौ अप्रैल के मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे मैक्सवेल: हेसन

VIDEO POST

View All Videos
X