Friday, April 26, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन में सदस्य बने दीपक शर्मा, ऊना में जोरदार स्वागत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, September 05, 2022 21:29 PM IST
ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन में सदस्य बने दीपक शर्मा, ऊना में जोरदार स्वागत

ऊना,05 सितंबर। नवगठित अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की टीम में हिमाचल को भी प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। भारतीय टीम के पूर्व गोलकीपर कल्याण चौबे की अध्यक्षता वाली एआईएफएफ की इस नई टीम में हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ (एचपीएफए) के महासचिव दीपक शर्मा को उत्तर भारत से कार्यसमिति सदस्य बनाया गया है।

 

सदस्य बनने के बाद पहली बार ऊना पहुंचे दीपक शर्मा का जिला फुटबॉल संघ के सदस्यों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। समारोह में बोलते हुए दीपक शर्मा ने कहा कि राज्य में फुटबॉल खेल की गतिविधियों को बढ़ावा दिया जाएगा। महासंघ से राज्यों को मिलने वाली अनुदान राशि को बढ़ाने का प्रयास किया जाएगा। इसके साथ-साथ प्रदेश में फुटबॉल खेल के लिए मूलभूत सुविधाओं को भी बढ़ाने का प्रयास किया जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि हिमाचल में जल्द ही फुटसल टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए मंडी अथवा ऊना जिला को चुना गया है। दीपक शर्मा ने कहा कि एआईएफएफ की नई कार्यकारिणी में चुने गए पदाधिकारियों से उनके अच्छे संबंध हैं, जिनका लाभ निश्चित तौर पर आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश को मिलेगा। उन्होंने कहा कि भारत में होने वाले महिला अंडर-17 विश्व कप के लिए नवगठित टीम ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

 

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में महासंघ में हिमाचल की भागीदारी को और मजबूत किया जाएगा। शर्मा ने कहा कि हिमाचल में ग्रास रूट फुटबॉल, फुटसल, रेफरी कोर्स तथा लड़कियों की फुटबॉल टीम को मजबूती प्रदान करने की दिशा में कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष का बड़ी जल्द ही हिमाचल दौरा सुनिश्चित करवाया जाएगा। दीपक शर्मा ने कहा कि प्रदेश के फुटबॉल का पिछले कुछ समय में काफी उत्थान हुआ है।

 

उन्होंने कहा कि सभी जिलों में फुटबॉल खेल की गतिविधियां बढ़ाई जाएंगी, ताकि ज्यादा से ज्यादा बच्चों को इस खेल के साथ जोड़ा जाए। इस अवसर पर जिला फुटबॉल संघ के अध्यक्ष जितेंद्र सैणी, महासचिव सुखविंदर सैणी, बहादुर सिंह, राजेश कुमार, डीएफए मंडी के अध्यक्ष लीला बिलास शर्मा, वीरेंद्र सेन, पूर्व संतोष ट्रॉफी खिलाड़ी सुरेश मान, फिजियो डॉ. सुमित कुमार शर्मा समेत कई फुटबॉल प्रेमी उपस्थित रहे।

 

आर्मी बॉयज स्पोर्ट्स कंपनी में ट्रायल 5 फरवरी से बैंगलोर में

मौका : आर्मी बॉयज स्पोर्ट्स कंपनी में ट्रायल 5 फरवरी से बैंगलोर में

आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2023 के पांच मुकाबले खेले जाएंगे धर्मशाला में

शेड्यूल जारी : आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2023 के पांच मुकाबले खेले जाएंगे धर्मशाला में

टेबल टेनिस में कांगड़ा के अधिराज सिंह व रुद्रांशी भट्ट और ऊना की बारीका ने जीता गोल्ड

शिमला को सिल्वर : टेबल टेनिस में कांगड़ा के अधिराज सिंह व रुद्रांशी भट्ट और ऊना की बारीका ने जीता गोल्ड

ऊना के किसान की बेटी गोवा के चर्चिल ब्रदर्स क्लब में खेलेगी फुटबॉल

उपलब्‍धि : ऊना के किसान की बेटी गोवा के चर्चिल ब्रदर्स क्लब में खेलेगी फुटबॉल

बीड़-बिलिंग में एक्यूरेसी पैराग्लाइडिंग प्री-वर्ल्ड कप 2023 का शुभारंभ

अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता : बीड़-बिलिंग में एक्यूरेसी पैराग्लाइडिंग प्री-वर्ल्ड कप 2023 का शुभारंभ

फैंडली मैच बना डैडली मैच, नो बॉल देने पर अम्‍पायरी कर रहे युवक की हत्‍या

खूनी क्रिकेट : फैंडली मैच बना डैडली मैच, नो बॉल देने पर अम्‍पायरी कर रहे युवक की हत्‍या

बीड़-बिलिंग में अप्रैल में आयोजित होगा पैराग्लाइडिंग प्री-विश्व कप

बैठक आयोजित : बीड़-बिलिंग में अप्रैल में आयोजित होगा पैराग्लाइडिंग प्री-विश्व कप

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के लिए तैयार है धर्मशाला

प्रबंध जांचे : भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के लिए तैयार है धर्मशाला

VIDEO POST

View All Videos
X