Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

ट्रेनी, आईटी इंजीनियर व एसोसिएट के लिए जमा दो के छात्रों का इंटरव्यू 26 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, April 24, 2023 18:19 PM IST
ट्रेनी, आईटी इंजीनियर व एसोसिएट के लिए जमा दो के छात्रों का इंटरव्यू 26 को

ऊना, 24 अप्रैल। मैसर्ज एचसीएल टेक्नोलोजी द्वारा जिला रोजगार कार्यालय ऊना में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। इस बारे जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि एचसीएल टैक बी कार्यक्रम के तहत कक्षा 12वीं के छात्रों को कुशल बनाया जाएगा।

 

इसके लिए एचसीएल टेक्नोलोजी की ओर से ट्रेनी,  आईटी इंजीनियर व एसोसिएटस के पदों को भरा जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण अवधि 6 से 12 महीने की होगी तथा 10 हजार रूपये स्टाईपंड प्रतिमाह दिया जाएगा। इसके उपरांत चयनित युवाओं को 1.7 से 2.2 लाख प्रति वर्ष वेतन दिया जाएगा।

 

अनीता गौतम ने 12वीं में गणित विषय में 60 प्रतिशत अंकों के साथ वर्ष 2022 में उत्तीर्ण तथा जिन्होंने 2023 में 12वीं की परीक्षा दी है, वे अभ्यार्थी 26 अप्रैल को प्रातः 10.30 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित होने वाले साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि अभ्यार्थियों की ऑनलाईन परीक्षा होगी जिसमें गुणात्मक तर्क, निबंध लेखन, सामान्य अंग्रेजी आदि के प्रश्न पूछे जाएंगे।

 

उन्होंने कहा कि इच्छुक अभ्यार्थी अपने शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साईज फोटो सहित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार में आने के लिए किसी प्रकार का कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। अधिक जानकारी के लिए 7018257223 नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X