Friday, April 26, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

वर्धमान यार्न एण्ड थरेयड्स लिमिटेड होशियारपुर में महिला उम्मीदवारों के भरे जाएंगे 35 पद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, September 13, 2021 17:41 PM IST
वर्धमान यार्न एण्ड थरेयड्स लिमिटेड होशियारपुर में महिला उम्मीदवारों के भरे जाएंगे 35 पद

धर्मशाला, 13 सितंबर। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी, धर्मशाला ने बताया कि वर्धमान यार्न एण्ड थरेयड्स लिमिटेड, होशियारपुर, फगवाड़ा रोड़, पंजाब ने महिलाओं के लिए मशीन ऑपरेटर के 35 पद अधिसूचित किए हैं। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता आठवीं पास व इससे अधिक, आयु सीमा 18 से 30 वर्ष रखी गई है। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए ट्रेनी को वेतनमान 7228 रुपए प्रतिमाह, वरिष्ठ ट्रेनी को 7748 रुपए प्रतिमाह और ट्रेनिंग अवधि के उपरांत 12,553 रुपए प्रतिमाह व ईएसआई और ईपीएफ की सुविधा के साथ-साथ खाने व रहने की सुविधा प्रदान की जाएगी।

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए इच्छुक महिला उम्मीदवार मूल प्रमाण-पत्रों सहित 20 सितम्बर, 2021 को उप रोजगार कार्यालय देहरा, 21 सितम्बर, 2021 को उप रोजगार कार्यालय कांगड़ा और 22 सितम्बर, 2021 को उप रोजगार कार्यालय पालमपुर में प्रातः 10.30 बजे उपस्थित होकर इस कम्पनी द्वारा आयोजित साक्षात्कार में भाग ले सकती हैं।


रोजगार अधिकारी ने बताया कि अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 8146626632 पर सम्पर्क कर सकते हैं। इस साक्षात्कार में भाग लेने पर किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता अथवा अन्य भत्ते देय नहीं होंगे।

VIDEO POST

View All Videos
X