Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

भलेई मंदिर के पास कार हादसे में 3 की मौत, 1 घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, January 16, 2022 17:09 PM IST
भलेई मंदिर के पास कार हादसे में 3 की मौत, 1 घायल

भलेई(चंबा), 16 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के प्रसिद्ध भलेई मंदिर के प्रवेश द्वार के पास एक कार अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल हुआ है। हादसे का शिकार सभी लोग पड़ौसी राज्‍य जम्‍मू–कश्‍मीर के जिला पूंछ के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ये सभी यहां ठेकेदार के पास लेबर का काम कर रहे थे।

 

यह हादसा रविवार सुबह 11 बजे के करीब उस समय हुआ जब एक कार एचपी47-6939 में सवार होकर ठेकेदार के कुछ मजदूर भलेई माता मंदिर के पास जलशक्‍ति विभाग के काम पर जा रहे थे। जैसे ही कार भलेई माता मंदिर के प्रवेश द्वार के पास पहुंची अनियंत्रित होकर नीचे जा रही ब्रंगाल-सुंडला मार्ग पर जा गिरी। नीचे गिरते ही कार के परखच्‍चे उड़ गए। ग्रामीणों ने जैसे-तैसे कार को सीधे करके इसमें सवार लोगों को बाहर निकाला, तो इनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि एक घायल को तुरंत स्‍थानीय स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पहुंचाया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल चंबा रेफर कर दिया गया।

इस हादसे में बशीर अहमद पुत्र समद शेख निवासी गांव धन पीओ मंडी जिला पूंछ, मोहम्‍मद इकबाल पुत्र गुलाम मोहम्‍मद निवासी गांव बेलाबाला पीओ मंडी जिला पूंछ और बशीर अहमद पुत्र गुलाम मोहम्‍मद निवासी गांव बेलवाला पीओ लोरन जिला पूंछ की मौके पर मौत हो गई। घायल हुए गुलाम नबी पुत्र सुल्‍तान महोम्‍मद निवासी बेलवाला पीओ लोरन जिला पूंछ को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल चंबा में दाखिल किया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्‍जे में ले लिया और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामला दर्ज करके मामले की छानबीन की जा रही है।   

VIDEO POST

View All Videos
X