Thursday, June 20, 2024
BREAKING
डॉ राजेश शर्मा को सीएम आवास में बंधक बनाकर बात मनवाना शर्मनाक:जयराम ठाकुर श्रीलंका में जाइका प्रोजेक्ट का मॉडल बनेगा हिमाचल, धर्मशाला-पालमपुर पहुंचे 11 प्रतिनिधि बिकने के बाद भाजपा के गुलाम हुए 3 पूर्व निर्दलीय विधायक: मुख्यमंत्री सरकार की तनाशाही के कारण निर्दलीय विधायकों को देना पड़ा इस्तीफ़ा: जयराम ठाकुर कांग्रेस ने देहरा विस उपचुनाव में सीएम की पत्‍नी कमलेश ठाकुर को मैदान में उतारा सरकारी विभागों में 6630 पद भरेे जाएंगे, कांस्‍टेबल भर्ती की आयु सीमा में 1 साल की छूट कण्डाघाट में दिव्यांगजनों के लिए स्थापित होगा सेंटर ऑफ एक्सीलेंस: मुख्यमंत्री कहां गई सुक्खू सरकार की स्टार्टअप योजना: जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री ने एनआरआई दम्पति पर हमले की कड़ी निंदा की, कार्रवाई के निर्देश गलत साइड से ओवरटेक करते ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत
 

बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत, 4 घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, April 10, 2024 20:31 PM IST
बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत, 4 घायल

रिकांगपिओ(किन्‍नौर), 10 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की जान चली गई और चार घायल हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात को ब्रुआ गांव में बोलेरो कैम्पर नंबर एचपी25सी2009 अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में वाहन सवार एक व्‍यक्‍ति ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि दूसरी मौत अस्पताल ले जाते समय हुई। वहीं वाहन सवार अन्‍य चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

 

मृतकों की पहचान संदीप (25) पुत्र सुंदर लाल निवासी ब्रुआ तथा संजीव पुत्र लक्ष्मी भगत निवासी ब्रुआ के रूप में हुई है। जबकि परमवीर पुत्र बुद्धि, विपिन पुत्र किशोरी, कुशाल पुत्र सुबीर दास और मुकेश पुत्र किशोरी लाल घायल हुए हैं। ये भी ब्रुआ निवासी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है।

VIDEO POST

View All Videos
X