Saturday, May 18, 2024
BREAKING
भाजपा की सोच और भाषा संकुचित, देश और राज्‍यों में खींच रही लकीर: आनंद शर्मा जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा: मुख्यमंत्री कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र में 10 प्रत्याशी मैदान में, धर्मशाला उपचुनाव के लिए 4 प्रत्याशी धनबल की बजाय जनबल के साथ खड़ी है जनता : सुनील शर्मा मनाली में युवती की हत्‍या करके बैग में किया पैक, युवक गिरफ्तार डराना छोड़, अपने वायदों का लेखाजोखा जनता के समक्ष रखे भाजपा और पीएम मोदी: आनंद शर्मा सरकार ने गोपालकों की धनराशि बढ़ाकर 1200 रुपये की, गठित होगी टास्‍क फोर्स: सीएम भटियात में कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा का जोरदार स्वागत, उमड़ा जन सैलाब जवाली, फ़तेहपुर और इंदौरा में आनंद शर्मा का विशाल जनसमूह ने किया स्वागत विनोद सुल्तानपुरी के नामांकन में शामिल हुए सीएम, भाजपा पर बरसे
 

महिला संग लीव इन रिलेशनशीप में रह रहे युवक की बेरहमी से हत्‍या

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, April 03, 2024 20:57 PM IST
महिला संग लीव इन रिलेशनशीप में रह रहे युवक की बेरहमी से हत्‍या

बद्दी(सोलन), 3 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के तहत आने वाले बद्दी में एक युवक की बेरहमी से कुल्‍हाड़ी से काट कर हत्‍या कर दी गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही कार्रवाई करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार बिहार निवासी एक महिला अनीता ने पुलिस को सूचना दी कि मंगलवार रात को उसके साथ वाले कमरे में 35 वर्षीय नीम चंद पुत्र नरोता राम निवासी अर्की सोया हुआ था। सुबह जब वो उसे उठाने पहुंची तो उसकी खून से लथपथ लाश मिली। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने महज दो घंटे में ही आरोपी रविंद्र (55 साल) पुत्र नागेश्वर साहनी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस की छानबीन में पता चला है कि अनीता लंबे समय से साईं रोड पर स्‍थित मकान में नीम चंद के साथ लीव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। इसके चलते बिहार का ही रहने वाला आरोपी रविंद्र उससे नाराज था और वह दोनों को धमकियां भी देता रहा था। इस बीच मंगलवार रात को उसने नीम चंद को मौत के घाट उतार दिया। प्रारंभिक छानबीन में हत्‍या के लिए तेजधार हथियार (कुल्‍हाड़ी) का इस्तेमाल किए जाने की संभावना है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेखौफ होकर सब्जी मंडी में अपनी रेहड़ी पर जाकर सो गया था। सुबह वह बिहार भागने की फिराक में था और हरियाणा में पहुंच गया था। पुलिस ने उसे कालका से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेजा है। यह भी पता चला है कि आरोपी के चार बच्चे हैं, जिनकी शादियां हो चुकी हैं।

 

VIDEO POST

View All Videos
X