Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

हरियाणा रोडवेज की बस में सवार कुमारसेन निवासी दो व्‍यक्‍तियों से 30.16 ग्राम चिट्टा बरामद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, September 11, 2021 21:05 PM IST
हरियाणा रोडवेज की बस में सवार कुमारसेन निवासी दो व्‍यक्‍तियों से 30.16 ग्राम चिट्टा बरामद

शिमला, 11 सितंबर। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में पुलिस ने बसों के निरीक्षण के दौरान सोलन से शिमला की ओर आ रही हरियाणा रोडवेज की बस में सवार दो व्यक्तियों से 30.16 ग्राम चिट्टा(हेराईन) पकड़ा है। आरोपितों की पहचान दिलीप कुमार पुत्र बहादुर सिंह निवासी और जयपाल पुत्र मेद राम निवासी कुमारसेन, जिला शिमला के रूप में हुई।

 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब सवा सात बजे तारदेवी में पुलिस टीम ने सोलन से शिमला की तरफ आ रही बस हरियाणा रोडवेज की बस नंबर एचआर 38जेड 4586 को रोक कर बस में यात्रियों की जांच की तो इस दौरान दिलीप और जयपाल के कब्‍जे से चिट्टा बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X