Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

तीसा में आग की चपेट में आया गहरी नींद सोया परिवार,3 बच्‍चों समेत 4 की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, September 14, 2021 20:45 PM IST
तीसा में आग की चपेट में आया गहरी नींद सोया परिवार,3 बच्‍चों समेत 4 की मौत

तीसा(चंबा), 14 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के उपमंडल सलूणी के कड़तोश गांव में एक मकान में आग लगने से एक व्यक्ति और उसके तीन मासूम बच्चे जिंदा जल गए। वहीं अग्‍निकांड का शिकार व्‍यकति की पत्‍नी बुरी तरह से झुलस गई है। यह अग्निकांड मंगलवार तड़के उस समय हुआ जब पूरा परिवार नींद की आगोश में था।

 

इस दर्दनाक हादसे में 25 वर्षीय रफी मोहम्मद, बेटियां छह साल की जैतून और दो साल की जुलखा समेत चार साल का बेटा समीर शामिल हैं। इन चारों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आग सुबह तीन बजे के करीब लगी, जिसके चलते परिवार के सदस्‍यों को बचाव का समय नहीं मिला। आसपास के ग्रामीणों ने घर को जलते देखा तो बचाव के लिए भागे, मगर तब तक देर हो चुकी थी। सिर्फ परिवार की महिला को बचाया जा सका है, मगर वो भी झुलस चुकी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा और आगामी कानूनी कार्रवाई की।

 

विधानसभा उपाध्‍यक्ष ने हादसे पर जताया शोक, जांच के आदेश दिए

 

मंगलवार तड़के चुराह घाटी की बिहाली ग्राम पंचायत के तहत करातोट गांव के एक मकान में अचानक लगी आग के चलते एक ही परिवार के चार सदस्यों पिता और 3 बच्चों की असामयिक मृत्यु पर विधान सभा उपाध्यक्ष डॉ हंस राज ने गहरा शोक व्यक्त किया है। घटना की सूचना मिलते ही विधानसभा उपाध्यक्ष ने स्थानीय प्रशासन, पुलिस और मेडिकल टीम साथ मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि इस हादसे में परिवार के सदस्यों की मृत्यु की घटना अत्यंत दुखद है। इस घटना से उन्हें व्यक्तिगत तौर पर भी सदमा लगा है। उन्होंने  ईश्वर से  उनके परिजनों को इस अपूरणीय क्षति से उबरने में मदद की भी प्रार्थना की है ।

 

इस दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष ने फौरी राहत के तौर से 20 हजार परिजनों को दिए और हर संभव सहायता करने का भी आश्वासन दिया। उन्होंने पुलिस उप अधीक्षक सलूणी को इस पूरे मामले की जांच को लेकर भी आवश्यक कार्रवाई के  निर्देश दिए।

 

VIDEO POST

View All Videos
X