Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

शादी का झांसा देकर युवती का किया शारीरिक शोषण, बाद में निकला शादीशुदा

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, September 16, 2021 19:14 PM IST
शादी का झांसा देकर युवती का किया शारीरिक शोषण, बाद में निकला शादीशुदा

बद्दी(सोलन), 16 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक युवती ने एक शादीशुदा व्‍यक्‍ति द्वारा झूठ का सहारा लेकर शादी का झांसा देने और फिर उसके साथ दुष्‍कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। महिला पुलिस थाना में मामला दर्ज करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उससे अविवाहित बनकर शादी करने की बात करता था। इस दौरान उसने उसका शारीरिक शोषण भी किया। उसने यह भी बताया कि एक बार जब उसने आरोपी के मोबाइल में उसकी फोटो एक विवाहिता के साथ देखी तो आरोपी उसे यह बताकर झांसा दिया कि यह उसकी भाभी है। युवती यहां किसी उद्योग में नौकरी करती थी और अब उसकी नौकरी भी छूट गई है।

 

पीड़ित युवती ने बताया है कि उसे आरोपी नरेंद्र की झूठ का पता तब चला जब उसकी पत्नी उसके कमरे में किसी व्यक्ति को लेकर घुस आई और उसे मारपीट करके जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसने नरेंद्र से बात बंद कर दी और संपर्क तोड़ दिए हैं। युवती का आरोप है कि नरेंद्र ने शादीशुदा होने के बावजूद उससे झूठ बोला और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसके जीवन बर्बाद कर दिया।

 

युवती और उसकी मां की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व 506 के तहत रेप का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस उसकी तलाश में है।

VIDEO POST

View All Videos
X