Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

खेलते हुए स्‍कूल में खोदे गड्ढे में गिरे दो मासूम भाई, डूबने से मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, June 29, 2022 18:11 PM IST
खेलते हुए स्‍कूल में खोदे गड्ढे में गिरे दो मासूम भाई, डूबने से मौत

बद्दी(सोलन), 29 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में हुए एक दर्दनाक हादसे में दो मासूमों की स्‍कूल के अंदर बने गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। दोनों सगे भाई थे। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को दो बच्‍चे खेलते हुए स्‍कूल के गेट कें अंदर सेप्टिक टेंक के लिए खोदे गए गड्ढे के पास चले गए और खेलते हुए पानी से भरे इस गड्ढे में जा गिरे। इस बात का पता किसी को भी नहीं चला।

जब बच्‍चे काफी देर तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उन्‍हें ढूंढना शुरू किया और जब उन्‍होंने स्‍कूल के अंदर जाकर देखा तो दोनों बच्‍चों के शव गड्ढे में जमा पानी में तैर रहे थे। इस हादसे में चार साल के शेहनबाज और सात साल के महाराज की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

वहीं, मृत बच्चों के पिता आजाद अली प्रवासी हैं और यहां मेहनत मजदूरी के लिए किशनपुरा में रहते हैं। आजाद अली ने बताया कि बच्चे ट्यूशन पढ़ने के लिए स्कूल के साथ लगते घर में गए हुए थे, लेकिन खेलते-खेलते कैसे वे वहां पर पहुंच गए इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि सेप्टिक टैंक के लिए खोदा गया गड्ढा ढका हुआ होता तो शायद यह हादसा ना होता।

 

वहीं पुलिस इस बात की जांच भी कर रही है कि खड्डे खोद कर इन्‍हें ना ढकने को लेकर किसकी लापरवाही है। स्‍कूल में काम कर रहे ठेकेदार से भी पूछताछ की जाएगी, तो वहीं स्कूल प्रशासन भी जांच के घेरे में है। पुलिस इस बात की भी छानबीन कर सकती है कि स्‍कूल में छुट्टी के बाद चौकीदार मौजूद था या नहीं और गेट क्‍यों खुला छोड़ा गया था।

VIDEO POST

View All Videos
X