Thursday, August 18, 2022
BREAKING
ओबीसी आयोग अध्यक्ष ने शहरी इलाकों में ओबीसी जनसंख्‍या के सही आकलन के आदेश दिए मिड-डे मील योजना के तहत 3711.10 लाख रुपये जारी सीएम इंदौरा-फतेहपुर में 18 अगस्‍त को करेंगे हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष समारोह का आगाज आबकारी एवं कराधान विभाग ने क्रशर फर्म पर ठोका 3.66 करोड़ जुर्माना सिक्योरिटी गार्ड के 150 पदों के लिए इंटरव्‍यू 22 अगस्त को हमीरपुर में नशे के कारोबारी का घर, होटल, वाहन व बैंक खाते सीज कांग्रेस को दोहरा झटका, विधायक पवन काजल व लखविंदर राणा भाजपा में शामिल मंडी में होगा परिवहन ट्रिब्यूनल का मुख्यालय, अधिसूचना जारी मुख्यमंत्री ने बलदेयां और कोट में उप-तहसील तथा कोटी में 33 केवी विद्युत उप-केन्द्र की घोषणा की सीएम ने ठियोग में 82 करोड़ की 19 परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए
August to Sept. 22

खेलते हुए स्‍कूल में खोदे गड्ढे में गिरे दो मासूम भाई, डूबने से मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, June 29, 2022 18:11 PM IST
खेलते हुए स्‍कूल में खोदे गड्ढे में गिरे दो मासूम भाई, डूबने से मौत

बद्दी(सोलन), 29 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में हुए एक दर्दनाक हादसे में दो मासूमों की स्‍कूल के अंदर बने गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। दोनों सगे भाई थे। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को दो बच्‍चे खेलते हुए स्‍कूल के गेट कें अंदर सेप्टिक टेंक के लिए खोदे गए गड्ढे के पास चले गए और खेलते हुए पानी से भरे इस गड्ढे में जा गिरे। इस बात का पता किसी को भी नहीं चला।

जब बच्‍चे काफी देर तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उन्‍हें ढूंढना शुरू किया और जब उन्‍होंने स्‍कूल के अंदर जाकर देखा तो दोनों बच्‍चों के शव गड्ढे में जमा पानी में तैर रहे थे। इस हादसे में चार साल के शेहनबाज और सात साल के महाराज की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

वहीं, मृत बच्चों के पिता आजाद अली प्रवासी हैं और यहां मेहनत मजदूरी के लिए किशनपुरा में रहते हैं। आजाद अली ने बताया कि बच्चे ट्यूशन पढ़ने के लिए स्कूल के साथ लगते घर में गए हुए थे, लेकिन खेलते-खेलते कैसे वे वहां पर पहुंच गए इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि सेप्टिक टैंक के लिए खोदा गया गड्ढा ढका हुआ होता तो शायद यह हादसा ना होता।

 

वहीं पुलिस इस बात की जांच भी कर रही है कि खड्डे खोद कर इन्‍हें ना ढकने को लेकर किसकी लापरवाही है। स्‍कूल में काम कर रहे ठेकेदार से भी पूछताछ की जाएगी, तो वहीं स्कूल प्रशासन भी जांच के घेरे में है। पुलिस इस बात की भी छानबीन कर सकती है कि स्‍कूल में छुट्टी के बाद चौकीदार मौजूद था या नहीं और गेट क्‍यों खुला छोड़ा गया था।

VIDEO POST

View All Videos
X