Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

बद्दी में पंचायत प्रधान पर उद्योग को एनओसी के बदले 3 लाख मांगने का आरोप

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, June 23, 2023 17:33 PM IST
बद्दी में पंचायत प्रधान पर उद्योग को एनओसी के बदले 3 लाख मांगने का आरोप

बद्दी(सोलन), 23 जून। हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में स्टेट विजिलेंस व एंटी क्रप्शन ब्यूरो ने महिला प्रधान नीलम के खिलाफ 3 लाख रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में भ्रष्‍टाचार रोधक अधिनियम की धारा 7 के तहत मामला दर्ज किया गया है।  ढेला पंचायत की प्रधान नीलम पर इंडस्ट्रियल शेड के निर्माण की एनओसी जारी करने की एवज में रिश्वत की मांगने का आरोप लगाया गया है।

 

बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता ने लीज पर ली गई जमीन पर औद्योगिक शेड का निर्माण करना है और इसके लिए उसे पंचायत से एनओसी की जरूरत है। आरोप है कि एनओसी जारी करने की एवज में कथित तौर पर प्रधान तीन लाख रुपये की मांग कर रही हैं। शिकायत मिलते ही विजिलेंस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X