Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

सड़क का किनारा धंसने से खाई में गिरा ट्रक, 2 की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, July 27, 2023 18:39 PM IST
सड़क का किनारा धंसने से खाई में गिरा ट्रक, 2 की मौत

बिलासपुर, 27 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के मलोखर में मलोखर-जुखाला रोड पर एक ट्रक करीब 150 मीटर गहरी खाई में गिरने से इसके चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई।

 

बुधवार रात को जब ट्रक चालक इसे सड़क के किनारे खड़ा करने लगा तो मिट्टी धंसने के चलते यह गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में 35 वर्षीय प्रेमलाल और 21 साल के नीरज निवासी गांव चंबी, बिलासपुर की मौत हो गई।

 

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम व 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक सवार दोनों लोगों को बाहर निकाला गया। उन्‍हें बिलासपुर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। बरमाणा पुलिस थाना में मामला दर्ज करके आगामी छानबीन की जा रही है। शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X