Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

दो सगे भाई हादसे का शिकार, एक बैंक में पीओ तो दूसरा था चिकित्‍सक

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, April 11, 2023 22:12 PM IST
दो सगे भाई हादसे का शिकार, एक बैंक में पीओ तो दूसरा था चिकित्‍सक
हादसे का शिकार भाईयों की फाइल फोटो

बिलासपुर, 11 अप्रैल। हिमाचल  प्रदेश के जिला बिलासपुर से संबंधित दो सगे भाईयों की एक हादसे में दुखत मौत से बरमाणा क्षेत्र में शोक की लहर है। हालांकि यह हादसा लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर अमरोहा में हुआ। हादसे की वजह नींद की झपकी बताई जा रही है।

 

दोनों भाई भुवन महाजन व शुभम महाजन रविवार को बिलासपुर के सलोधा(मलोखर) गांव से उत्तर प्रदेश के सीतापुर के लिए गाड़ी में निकले थे, मगर रास्‍त में हुई दुर्घटना ने दोनों को एक साथ मौत की नींद सुला दिया। उनकी कार डिवाइटर से टकराकर चुकनाचूर हो गई और भुवन की तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शुभम को गंभीर हालत में अस्‍पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्‍टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

 

मंगलवार को पैतृक गांव में दोनों भाइयों का अंतिम संस्कार किया गया, तो हर किसी की आंखें नम थीं। हर कोई भगवान से शोक संतप्त परिवार को हौसला प्रदान करने शक्‍ति देने की प्रार्थना कर रहा है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों भाई सरकारी नौकरी में थे। हादसे का शिकार बड़ा भाई भुवन महाजन(27) पुत्र राजेंद्र महाजन सीतापुर में एक बैंक में पीओ के पद पर तैनात था। वहीं छोटा भाई  शुभम (24) एमबीबीएस डॉक्टर था। बताया जा रहा है कि दोनों बेटे अपने पिता का हाल जानने के लिए घर आए थे और वापस लौटते समय काल का ग्रास बन गए। दोनों के शवों को यूपी से लाया गया और आज उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्‍कार किया गया।

VIDEO POST

View All Videos
X