Wednesday, February 08, 2023
BREAKING
समुचित बजट प्रावधान करके लागू की पुरानी पेंशन योजना: मुख्यमंत्री श्रीमद्भगवद्गीता की प्रेरणा से अपनी कर्मनीति बना आगे बढ़ रही सरकार: सुक्खू मुख्यमंत्री ने नादौन और हमीरपुर विस क्षेत्र की विकासात्मक परियोजनाओं की समीक्षा की तुर्की के भूकंप प्रभावित के लिए एनडीआरएफ की दो टीम तैनात केवल सिंह पठानिया ने रैत स्कूल में नवाज़े होनहार कंप्यूटर हार्डवेयर सर्विस और मेंटेनेंस विषय पर 30 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम 9 से जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी प्रचार-प्रसार में नवीनतम माध्यमों का करें प्रयोग: संजय अवस्थी कारों की बैटिरयां चुराने वाला गिरोह दबोचा, 28 बैटरियां बरामद विश्व बैंक ने हिमाचल में वित्‍त पोषित परियोजनाओं की समीक्षा की विश्व बैंक की हिमाचल के 2500 करोड़ रुपये के ग्रीन रेजीलिएंट इंटेग्रेटिड प्रोग्राम में रूचि
OPS Advt

बिलासपुर पुलिस ने 180 ग्राम चरस समेत दबोचे तीन कार सवार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, October 13, 2022 21:46 PM IST
बिलासपुर पुलिस ने 180 ग्राम चरस समेत दबोचे तीन कार सवार

बिलासपुर, 13 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक कार में सवार तीन लोगों को 180 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। ये सभी आरोपी हरियाणा राज्‍य के बताए जा रहे हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने गुप्‍त सूचना के आधार पर नौणी के पास पटगल में खड़ी एक कार नंबर एचपी01ए-1621 की जांच की तो कार में तीन व्‍यक्‍ति सवार मिले। पुलिस ने जब उनसे यहां खड़े होने का कारण पूछा तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इस पर पुलिस ने शक होने पर कार की तलाशी ली तो इसमें रखी 180 ग्राम चरस बरामद की गई।

 

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। आरोपितों की पहचान तरणजीत पुत्र राम कुमार निवासी 263 शास्त्री नगर अंबाला हरियाणा, राहुल पुत्र अश्विनी तारेजा 116-2 महिंद्र नगर हरियाणा, कुनाल पुत्र लखवीर सिंह निवासी सेक्टर नौ, अंबाला के रूप में हुई है।

VIDEO POST

View All Videos
X