Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

दो बच्‍चों के पिता ने खुद को गोली मारकर की आत्‍महत्‍या

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, June 22, 2023 18:29 PM IST
दो बच्‍चों के पिता ने खुद को गोली मारकर की आत्‍महत्‍या

बिलासपुर, 22 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के उपमंडल घुमारवीं के गांव नसवाल में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि इस व्‍यक्‍ति ने पहले भी आत्‍महत्‍या का प्रयास किया था मगर उसकी जान बच गई थी। वह मानसिक तौर पर इतना परेशान था कि अपनी जीवनलीला समाप्‍त करने पर उतारू था और परिजनों की लाख कोशिशों के बावजूद वह अपने मकसद में कामयाब हो गया।

 

मिली जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करीब सात बजे ट्रैक्टर चालक मनोहर पुत्र स्वर्गीय सुरेंद्र पाल गांव नसवाल ने खुद को गोली मार ली। वह कुछ समय से दिमागी तौर पर परेशान था। बुधवार शाम करीब आठ बजे मनोहर खाना खाकर सो गया था और वीरवार सुबह करीब 5:00 बजे उठ गया। उसके साथ उसकी पत्‍नी रंजना भी सुबह उठने के बाद अपने काम काज में लग गई, मगर तभी कमरे से गोली चलने की आवाज सुनकर वह कमरे की ओर भागी तो देखा कि मनोहर ने खुद को गोली मार ली थी। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे, लेकिन मनोहर दम तोड़ चुका था।

 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। मनोहर के दो बच्चे हैं। इनमें बेटी नौवीं कक्षा में पढ़ती है और बेटा छठी कक्षा में पढ़ रहा है। पुलिस ने बंदूक को कब्जे में ले लिया है और आगामी छानबीन जारी है। बताया जा रहा है कि उसने करीब दो सप्‍ताह पहले भी जहर निगलकर आत्‍महत्‍या की कोशिश की थी।

 

VIDEO POST

View All Videos
X