Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

भागवत कथा में शामिल होने ससुराल आए व्‍यक्‍ति ने फंदा लगाया

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, July 26, 2023 18:29 PM IST
भागवत कथा में शामिल होने ससुराल आए व्‍यक्‍ति ने फंदा लगाया

बिलासपुर, 26 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के नगर परिषद बिलासपुर एरिया के कोसरियां वार्ड में एक व्यक्ति ने फंदालगा कर आत्‍महत्‍या कर ली। बताया जा रहा है कि मानवेंद्र कुमार ( 45) निवासी नाहन जिला सिरमौर  यहां अपने ससुराल में चल रही भागवत कथा में शामिल होने आया हुआ़ था।

 

इस बीच मंगलवार की रात उसने कपड़े की बेल्ट से लोहे की सीढ़ियों पर फंदा लगा लिया। जब उसके ससुराल पक्ष के किसी व्‍यक्‍ति की नजर उस पर पड़ी तो हड़कंप मच गया। उसे फंदे से उतार कर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से जरूरी सुराग भी जुटाए हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X