Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

कार खाई में गिरी, महिला समेत 3 की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, July 22, 2023 17:37 PM IST
कार खाई में गिरी, महिला समेत 3 की मौत

बिलासपुर, 22 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के स्‍वारघाट में चंडीगढ़-मनाली एनएच नंबर 205 पर एक कार 500 मीटर गहरी खाई में गिरने से एक महिला समेत तीन लोगों को मौत हो गई। वहीं पुलिस ने कड़ी मशक्‍कत से शवों को रस्‍सों के सहारे खाई में से बाहर निकाला।

 

मिनी जानकारी के मुताबिक दिल्ली व इससे सटे नोएडा के तीन निवासी दिल्‍ली नंबर की कार डीएल3सीसीटी-5269 में सवार होकर मनाली की तरफ जा रहे थे कि रास्‍ते में धारकांशी के समीप उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। कार सवार दो पुरुषों समेत एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

 

यह घटना आज तड़के करीब 4:30 बजे की बताई जा रही है। मृतकों की पहचान सचिन व दोस्त पिंटू के तौर पर हुई है, जबकि एक महिला भी उनके साथ थी। पुलिस ने तीनों शवों को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। मृतकों के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है, उनके यहां पहुंचने पर शव उनके हवाले कर दिए जाएंगे।

VIDEO POST

View All Videos
X