Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

मेले से लौट रहे पिता-पुत्र की कार खाई में गिरी, बेटे की मौत, पिता गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, April 25, 2023 19:00 PM IST
मेले से लौट रहे पिता-पुत्र की कार खाई में गिरी, बेटे की मौत, पिता गंभीर

घुमारवीं(बिलासपुर), 25 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के उपमंडल घुमारवीं की पंचायत हरलोग के डुगली गांव में गाड़ी को पास देते एक कार करीब 500 फुट गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी में पिता व पुत्र सवार थे। सोमवार देर शाम हुए इस हादसे में पुत्र की मौत हो गई है और पिता को गंभीर हालत में पीजीआई रैफर किया गया है।

 

यह हादसा उस समय पेश आया जब एक व्‍यक्‍ति अपने 12 साल के बेटे के साथ अपनी कार में मैहरण के दंगल से वापिस लौट रहा था। इस दौरान चालक दूसरी गाड़ी को पास दे रहा था, तो अचानक गाड़ी नीचे गहरी खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में का पता चलते ही ग्रामीणों ने घायलों को खाई से बाहर निकाल कर हरलोग स्‍थित अस्‍पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्रिंस (12) को मृत घोषित कर दिया और उसके पिता को गंभीर हालत में पीजीआई रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X