Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

राशन को लेकर झगड़े दोस्‍त, एक ने दूसरे के सिर पर तवा मारकर कर दी हत्‍या

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, July 20, 2023 19:13 PM IST
राशन को लेकर झगड़े दोस्‍त, एक ने दूसरे के सिर पर तवा मारकर कर दी हत्‍या

झंडूता (बिलासपुर), 20 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के झंडूता में उत्तर प्रदेश के बदायूं के रहने वाले दो प्रवासी मजदूर राशन सामग्री के लेनेदेन को लेकर उलझ पड़े और इनमें से एक ने दूसरे के सिर पर तवे से वार करके मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार झंडूता में प्रवासी मजदूर मनोज कुमार (34) ने बुधवार को धीरज कुमार (32) के सिर पर तवे से हमला करके घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बूरी तरह से घायल धीरज को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस ने आरोपी मनोज के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज करके रात को ही उसकी तलाश शुरू कर दी और आज सुबह उसे कोटलु गांव से गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि दोनों के झगड़े में मनोज कुमार को भी चोटें आईं हैं। पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस आगामी छानबीन कर रही है। वहीं मृतक का पोस्‍टमार्टम करवाया गया है।

 

डीएसपी राजकुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है l घटना से संबंधित आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर आगामी कानूनी प्रक्रिया आरंभ कर दी है l

VIDEO POST

View All Videos
X