Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

बिलासपुर पुलिस ने 1किलो 986 ग्राम चरस समेत दबोचा कार सवार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, April 12, 2023 20:16 PM IST
बिलासपुर पुलिस ने 1किलो 986 ग्राम चरस समेत दबोचा कार सवार

बिलासपुर, 12 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को 1 किलो 986 ग्राम चरस समेत दबोचने में सफलता हासिल की है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्‍ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है। आरोपित की पहचान दिनेश कुमार निवासी सलूणी, जिला चंबा के रूप में हुई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम लखनपुर के पास नाकाबंदी के दौरान आने-वाले वाले वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान एक ऑल्टो कार का चालक पुलिस को देख घबरा गया। पुलिस ने जब शक के आधार पर कार की तलाशी ली तो उसके कब्‍जे से 1 किलो 986 ग्राम चरस बरामद की गई।

VIDEO POST

View All Videos
X