Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

प्रधानाचार्य ने दराट से हमला करके मार डाली अपनी भाभी, गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, June 12, 2023 22:57 PM IST
प्रधानाचार्य ने दराट से हमला करके मार डाली अपनी भाभी, गिरफ्तार

घुमारवीं(बिलासपुर), 12 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के उपमंडल घुमारवीं में सरकार स्‍कूल में कार्यरत प्रधानाचार्य ने किसी बात को लेकर अपनी भाभी की बेरहमी से हत्‍या कर दी। यह घटना पंचायत डंगार के सौग गांव में हुई। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह 6 बजे के करीब 55 वर्षीय रोशनी देवी पशुशाला में भैंस का दूध निकाल रही थी कि तभी किसी बात को लेकर उसकी अपने देवर मनोहर लाल से बहस हो गई। तभी गुस्‍से से तमतमाए मनोहर लाल ने तैश में आकर दराट से रोशनी देवी के गले पर वार कर दिया। दराट के वार से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

 

आरोपी मनोहर लाल सीनियर सेकेंडरी स्कूल तरवाड़ में प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत है। उसे कुछ दिन पहले ही प्रधानाचार्य पद पर प्रमोशन मिली है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले कर हत्‍या के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना का पता चलते ही मृतका के मायके पक्ष के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और जमकर रोष जताया। वे आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे थे।

VIDEO POST

View All Videos
X