Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

तेज रफ्तार बस की टक्‍कर में 12 साल का बालक गंभीर रूप से घायल, आईजीएमसी रेफर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, September 26, 2023 16:51 PM IST
तेज रफ्तार बस की टक्‍कर में 12 साल का बालक गंभीर रूप से घायल, आईजीएमसी रेफर

बिलासपुर,26 सितंबर। घुमारवीं-बिलासपुर मार्ग पर एक निजी बस ने पैदल जा रहे 12 साल के बच्चे को टक्कर मार दी। घायल बालक को स्‍थानीय लोगों ने निजी अस्‍पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पहले जिला अस्‍पताल और यहां से आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करे छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार देर सांय 12 वर्षीय मयंक पैदल अपने घर जा रहा था कि तभी तेज रफ्तार निजी बस ने चांदपुर के पास मयंक को टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय अस्पताल रैफर कर दिया गया। गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया है। 

 

बताया जा रहा है कि आरोपित बस चालक नशे में था। पुलिस ने बस चालक मनोज कुमार के खिलाफ तेज रफ्तार से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर मेडिकल करवाया है। आगामी कार्रवाई जारी है।

VIDEO POST

View All Videos
X