Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

नवविवाहिता की मौत पर मायके पक्ष ने किया पुलिस थाने में हंगामा, हत्‍या का शक जताया

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, June 04, 2023 19:05 PM IST
नवविवाहिता की मौत पर मायके पक्ष ने किया पुलिस थाने में हंगामा, हत्‍या का शक जताया

भरेड़ी(बिलासपुर), 04 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के पुलिस थाना भराड़ी के तहत एक नवविवाहिता की मौत को लेकर मृतका के मायके वालों व ग्रामीणों ने पुलिस थाना में जमकर हंगामा किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की ससुराल वालों ने हत्या की है। वे मृतका के ससुराल पक्ष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे।

 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को एक नवविवाहिता की फंदे से लटकने के चलते मौत हो गई थी। मृतका के ससुराल वाले इसे आत्‍महत्‍या बता रहे हैं, वहीं मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या का संदेह जताया है। इस मातले को लेकर रविवार को मायके पक्ष के लोग भराड़ी थाना पहुंचे और पुलिस से ससुरालियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की।

 

वहीं, पुलिस थाना में हंगामे की सूचना मिलने पर डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल मौके पर पहुंचे और स्‍थिति को संभाला। उधर, पुलिस ने विवाहिता के शव का पोस्टमार्टम करवाया है। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

VIDEO POST

View All Videos
X