Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

बिलासपुर की एसआईयू टीम ने 17.32 ग्राम चिट्टे समेत दबोचा युवक

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, April 20, 2023 18:34 PM IST
बिलासपुर की एसआईयू टीम ने 17.32 ग्राम चिट्टे समेत दबोचा युवक

बिलासपुर, 20 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला की एसआईयू टीम ने पंजाब रोडवेज की बस में सवार मंडी के युवक को 17.32 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार सुबह चंडीगढ़-मनाली एनएच- 205 पर स्वारघाट के बनेर में एसआईयू टीम ने नाका लगा रखा था। इस दौरान चंडीगढ़ से मनाली जा रही पंजाब रोडवेज की बस को चैकिंग की गई तो पुलिस को अंदर आता देख बस की सीट पर बैठा युवक घबरा गया।

 

शक के आधार पर टीम ने जब युवक की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 17.32 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। आरोपित युवक की पहचान विक्की कुमार (29) पुत्र अमर सिंह निवासी गांव गियुण, डाकघर व तहसील धर्मपुर, जिला मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ स्‍वारघाट पुलिस थाना के तहत एनडीपीएस एक्ट की विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगामी कारवाई शुरू कर दी है।

 

 

 

VIDEO POST

View All Videos
X