Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

फैक्‍ट्री से लौट रहे सिक्‍योरिटी ऑफिसर से युवकों ने की मारपीट, मामला दर्ज

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, July 04, 2023 19:10 PM IST
फैक्‍ट्री से लौट रहे सिक्‍योरिटी ऑफिसर से युवकों ने की मारपीट, मामला दर्ज

बिलासपुर, 04 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर की एक फैक्ट्री में कार्यरत सिक्‍योरिटी ऑफिसर के साथ तीन युवकों ने मारपीट की है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार जगबीर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह ग्वलथाई में स्‍थित एक फैक्ट्री में सिक्‍योरिटी ऑफिसर के पद पर कार्यरत है। सोमवार शाम सात बजे के करीब जब वह काम समाप्‍त करने के बाद किराये के मकान में बाइक पर लौट रहा था कि तभी बरमला की तरफ से आए कुछ युवकों ने उसे रूकने को कहा, मगर वह नहीं रूका।

 

इस पर युवकों ने उसका रास्ता रोक मारपीट शुरू कर दी और उसे जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने आरोपित युवकों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत आपराधिक मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। 

VIDEO POST

View All Videos
X