Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

अचानक आई बाढ़ की चपेट में आकर एक महिला समेत 3 बहे, मौत की आशंका

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, September 25, 2022 19:15 PM IST
अचानक आई बाढ़ की चपेट में आकर एक महिला समेत 3 बहे, मौत की आशंका

मैहला(चंबा), 25 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के विकासखंड मैहला के तहत आती ग्राम पंचायत धिमला के बकाणी गांव में तेज बारिश के चलते अचानक आई बाढ़ की चपेट में आकर एक महिला समेत तीन लोग बह गए हैं। घटना रविवार करीब तीन बजे की बताई जा रही है।

 

सूचना मिलते ही प्रशासन ने मौके पर रेस्क्यू टीमें भेज दी हैं। लापता लोगों की तलाश की जा रही है। अभी तक तीनों का कोई सुराग नहीं मिला है। इसके साथ ही इनके बचने की उम्‍मदें भी कम हो गई हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार रोशन पुत्र मदाला गावं खोड़ी, कोनाता देवी पत्नी टिटू राम गांव धरेड़ी और सुरेंद्र पुत्र पृथी गावं धरेड़ी के नाले में बह गए हैं। राज्‍य आपता प्रबंधन निदेशक सुदेश मोक्‍टा ने इसकी पुष्‍टि की है। उन्‍होंने शिमला में एक समाचार एजेंसी को बताया कि तीनों बकाणी में अचानक आई बाढ़ की चपेट में आकर तेज बहाव में बह गए। साथ ही क्षेत्र में पैदल पार करने वाले आठ पुल और एक गौशाला को भी नुकसान पहुंचा है।

 

वहीं जिला चंबा में लगातार हो रही भारी बारिश के चलते कुछ घरों को भी नुकसान होने की सूचनाएं हैं। प्रशासन नुकसान का आकलन करने में जुटा हुआ है। बारिश ना रुकने के चलते राहत कार्यों में बाधा आ रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X