Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, चालक की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, January 09, 2023 21:11 PM IST
पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, चालक की मौत

चंबा, 09 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में चंबा-जटकरी मार्ग पर लांघा के निकट एक पिकअप खाई में गिर गई। इस हादसे में चालक अनिल कुमार (32) पुत्र भोला राम निवासी गांव जटकरी डाकघर भडिय़ां कोठी की मौत हो गई।

 

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को अनिल कुमार जटकरी से चंबा जा रहा था कि इस बीच सुबह 9 बजे के करीब लांघा के पास अचानक पहाड़ी से पत्थर आ गिरा। पिकअप पर पत्थर गिरने से चालक ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी करीब 300 मीटर खाई में जा गिरी। इस हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे मैडीकल कालेज एवं अस्पताल चंबा पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

VIDEO POST

View All Videos
X