Friday, April 26, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

सुबह सबेरे खेतों में भारी भरकम भालू घूमता देख ग्रामीणों के होश उड़े

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, May 18, 2022 22:33 PM IST
सुबह सबेरे खेतों में भारी भरकम भालू घूमता देख ग्रामीणों के होश उड़े

जडेरा(चंबा),18 मई।  हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा की ग्राम पंचायत जडेरा के केगा गांव के ग्रामीण उस समय दहशत में आ गए, जब दिनदिहाड़े एक भारी-भरकम रीछ उनके खेतों में घूमता दिखा। गनीमत यह रही कि इस दोरान कोई भी ग्रामीण खेतों में मौजूद नहीं थे और सभी दूर स्‍थित अपने घरों में मौजूद थे। रीछ को देख कर ग्रामीण एकत्रित हो गए और सब ने अपने मोबाइल कैमरा ऑन करके जंगली भालू की तस्‍वीरें खेंचना और वीडिया बनाना शुरू कर दिया।

 

यह बात बुधवार सुबह की है, जब गामीणों ने पास के जंगल में से निकल कर एक भालू को खेतों की ओर आता देखा। इससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई और सभी एक दूसरे को अलर्ट करने लगे। इस दौरान ग्रामीण दूर से उसे जाता देखते रहे और उसे भगा कर अफरातफरी मचाने से बचे। कुछ समय खेतों में घूमने के बाद भालू जंगल की ओर चला गया। उधर, रिहायशी इलाके के पास इतने बड़े भालू को देख कर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पंचायत प्रधान को दी और पंचायत प्रधान ने वन एवं वन्‍य प्राणी विभाग को सूचित करके उसे शहरी इलाके से बाहर खदेड़ने की मांग की है ताकि वह किसी पर हमला ना कर सके। ज्ञात रहे कि जिला चंबा में पहले भी कई लोग भालू के हमलों का शिकार होते रहे हैं। खासकर खेतों में काम करते समय उन पर हमलों की आशंका बढ़ जाती है।

VIDEO POST

View All Videos
X