Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

कॉलेज प्रिंसिपल ने की छात्रा के साथ गंदी हरकत,एफआईआर दर्ज

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, December 25, 2021 17:27 PM IST
कॉलेज प्रिंसिपल ने की छात्रा के साथ गंदी हरकत,एफआईआर दर्ज

शिमला, 25 दिसंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला से गुरु-शिष्‍य के रिश्‍ते को तार-तार करने की खबर आई है। यहां एक कॉलेज प्राचार्य ने अपने ही कॉलेज की छात्रा से आपत्‍तिजनक बातचीत करके उसको संबंध बनाने के लिए उकसाने की कोशिश की है। मामला उपमंडल रोहड़ू के सीमा कॉलेज का बताया जा रहा है।

 

मिली जानकारी के अनुसार कॉलेज की छात्रा ने कॉलेज में महिला उत्‍पीड़न के मामलों के लिए गठित वूमेन सेल को कॉलेज के प्राचार्य की इस शर्मनाक हरकत की शिकायत की थी। छात्रा ने कॉलेज प्राचार्य की बातचीत की एक रिकार्डिंग भी वूमेन सेल को सुनाई है, जिसमें कॉलेज प्राचार्य छात्रा को संबंध बनाने के लिए बरगलाने का प्रायास कर रहा है। साथ ही वह कॉलेज के महिला स्‍टॉफ के बारे में भी आपत्‍तिजनक बातें कर रहा है। इसके बाद वूमेन सेल ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने छात्रा की शिकायत के आधार पर आरोपी प्राचार्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए और डी के तहत एफआईआर दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में जल्‍द ही आरोपित प्राचार्य को गिरफ्तार कर सकती है। फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है।

VIDEO POST

View All Videos
X