Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

13 लाख की ठगी का शिकार हुआ पूर्व फौजी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, December 24, 2021 19:54 PM IST
13 लाख की ठगी का शिकार हुआ पूर्व फौजी

पधर(मंडी), 24 दिसंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के पधर में एक पूर्व सैनिक ने ठग के झांसे में आकर ज्‍यादा कमाने के चक्‍कर में अपने 13 लाख रुपये गंवा दिए हैं। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार पधर उपमंडल की झटींगरी तहसील के अंतर्गत आते गांव टिक्कन के एक पूर्व सैनिक ने 13 लाख रुपये की ठगी होने की शिकायत दर्ज करवाई है। उसने पुलिस को बताया है कि वह सेना से 2020 में रिटायर्ड हुआ है। कुछ दिनों पहले एक होटल में उसकी एक व्यक्ति से मुलाकात हुई। इस ने उसे निवेश संबंधित योजनाएं बताईं और बाद में एक लड़की को लेकर उसके घर आ पहुंचा।

 

पूर्व सैनिक ने बताया कि उसकी योजनाएं सुन और उस पर विश्वास कर उसने आरोपी के बताए नंबर पर एक लाख 15 हजार डाल दिए। इसके बाद आरोपी ने उसे लगातार झांसे लेते हुए कभी लाटरी तो कभी नीलाम जमीन खरीदने के नाम पर ठगा। इतना ही नहीं उसे बेटियों की योजना के नाम पर 10 दिन में पैसे पांच गुना होने का झांस देकर भू लूटा गया। इस तरह ये पूर्व सैनिक 26 सितंबर, 2021 से 29 नवंबर, 2021 तक 13 लाख रुपए लूटा बैठा। पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 तथा 34 के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X